महिला सशक्तिकरण और नेतृत्व का प्रतीक थीं सुषमा स्वराज – विवेक ओबेरॉय

0
26

हरियाणा न्यूज़: भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है। हर कोई उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है और देश में रहे उनके योगदान को याद कर रहा है। आम जनता और राजनितिज्ञों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहीं हैं। तो वहीं बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सुषमा स्वराज को एक खास तमगे से नवाज़ा है। विवेक ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दी है।

विवेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि वो एक आयरन लेडी थी। ट्वीट में विवेक ने लिखा, ”वो सिर्फ एक आयरन लेडी नहीं थीं बल्कि एक सच्ची देशभक्त और हम सभी के लिए प्रेरणा भी थीं। वो महिला सशक्तीकरण और नेतृत्व का एक प्रतीक थीं। सुषमा स्वराज जी आप हमेशा याद की जाएंगी और हमारे दिल में रहेंगी। परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना है।”

आपको बता दें कि सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार रात निधन हो गया। सीने में अचानक उठे दर्द के बाद रात के करीब 9 बजे दिल्ली स्थित एम्स में उन्हें भर्ती कराया गया था। जिसके बाद पांच डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here