370 हटाने पर सिंगर आतिफ असलम ने किया भारत पर वार, पलटवार में झेलनी पड़ी लताड़

0
36

हरियाणा न्यूज़: भारत सरकार ने अपने राज्य जम्मू-कश्मीर पर एक ऐतिहासिक फैसला लिया है। सरकार ने आर्टिकल 370 को हटाकर राज्य को मिले विशेषाधिकार का दर्जा वापस ले लिया है। अनुच्छेद के हटने के बाद से जहां भारत में खुशी की लहर है, वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान इस फैसले को पचा नहीं पा रहा है। इस फैसले से पाकिस्तान में बौखलाहट छाई हुई है। तमाम पाकिस्तानी सेलेब्स धारा 370 हटने पर भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर तंज कस रहे हैं।

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में ट्वीट किया है। सिंगर ने ट्वीट में कश्मीर को लेकर लिखा- ”मैं कड़े शब्दों में कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और दुनियाभर के निर्दोष लोगों की मदद करे।”

ये ट्वीट इंडियन यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और अब आतिफ को इसका खामियाज़ भुगतना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर आतिफ को खूब लताड़ झेलनी पड़ रही है।

एक यूज़र ने आतिफ के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा है- “राजनीति में मत घुसिए सर। भारत में कश्मीरी पूरी तरह सुरक्षित हैं और वे अपने देश से बहुत प्यार करते हैं। पुलवामा हमले के बाद ये ट्वीट क्यों नहीं आया? जब सैनिकों को बेरहमी से मार दिया गया था।“

दूसरे यूज़र ने लिखा- “हज जाने से पहले ऐसा राजनीतिक बयान देना दुखद है। फैंस भी आतिफ को राजनीतिक मामले पर चुप रहने की हिदायत दे रहे हैं।”

तो वहीं एक यूजर ने आतिफ से कहा कि वे अपना देश देखें और  दूसरे देशों में ताक झांक कर चौधरी ना बनें।

बता दें कि आतिफ असलम ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज दी है। भारत में आतिफ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन उरी अटैक के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में काम करना बैन हो गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here