370 हटाने का विरोध करने वाले कांग्रेस नेताओं पर बरसे सुभाष बराला, कही ये बड़ी बात

0
81

हरियाणा न्यूज: विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे बीजेपी का कुनबा बढ़ता जा रहा है और विपक्षी खेमे में हलचल बढ़ती जा रही है। आज यानी शुक्रवार को भी कई बड़े नेताओं ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा। सुभाष बराला ने जेजेपी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ट के जिला संयोजक बलदेव सैनी को उनके समर्थको सहित भाजपा की सदस्यता दिलवाई। इसके अलावा एक अन्य कार्यक्रम में बराला ने हुड्डा गुट के नेता परमवीर सिंह के नजदीक रणधीर पूनिया के परिवार को भाजपा में शामिल करवाया। इस दैरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि धारा 370 हटाने का विरोध करने वाले नेता कांग्रेस की देश विरोधी विचारधारा से जुड़े हुए हैं इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं।

सुभाष बराला ने आगे कहा कि फरीदाबाद के सूरजकुंड में जब विधायकों का प्रशिक्षण शिविर चल रहा था तो सुषमा स्वराज ने अनेक अच्छी बातें बताई। सुषमा स्वराज जी ने कहा था कि काम तो हर विधायक अपने हल्के में करते है लेकिन लीग से हटकर काम करने वाले विधायक को जनता उम्र भर याद रखती है।  बराला ने कहा कि उन्होंने भी स्वंय सुषमा स्वराज की बातों से प्रेरणा लेकर टोहाना में टूरिजम प्वाईंट व हर्बल पार्क बनाना लीग से हटकर कार्य किया है। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 75 प्लस का जो लक्ष्य दिया था भाजपा वर्तमान में उससे कहीं आगे निकल चुकी है। उन्होंने कहा कि लगातार अनेक सामाजिक संगठन, पूर्व विधायक, विधायक व अन्य नेता भाजपा की विचारधारा से जुड़ रहे है। बराला ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनावों में अप्रत्याशित परिणाम सामने आने वाले है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here