‘धाकड़’ टीज़र आउट, रौंगटे खड़े कर देगा कंगना का खून से लथपत अवतार

0
110

हरियाणा न्यूज़: कंगना रनौत का ग्राफ फिल्म-दर-फिल्म बढ़ता ही जा रहा है। उनकी आने वाली हर फिल्म दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ जाती है। चाहे ‘मनिकर्णिका’ में मर्दानी झांसी की रानी बनना हो, या पिछले महीने रिलीज़ हुई फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ मे साईको लड़की, उनका हर किरदार फैंस को बेहद लुभाता है। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

‘जजमेंटल है क्या’ के बाद अब कंगना की अगली फिल्म ‘धाक्कड़’ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का टीज़र बेहद दमदार लग रहा है। फिल्म ‘धाक्कड़’ में इस बार कंगना का पावरफुल एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

45 सेकेंड के टीजर में कंगना रनौत लेडी रैंबो लुक में नजर आ रही हैं। टीज़र में आग और गोलियों की आवाज से भरे डार्क सीन्स देखने को मिल रहे हैं। साथ ही कंगना का लुक भी काफी डार्क लग रहा है। वे खून से सनी नजर आ रही हैं। चेहरे पर गुस्सा और कंगना का निडर अंदाज बेशक रौंगटे खड़े कर देने वाला है। कंगना हमेशा से ही उन एक्ट्रेसेज में से रहीं हैं, जिन्हें अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है और इस फिल्म में उनका ये एक्सपेरिमेंट साफ देखने को मिल रहा है। फिल्म के टीज़र को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस कंगना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है। तो दूसरे यूजर ने कहा कि ‘ये फिल्म कंगना की बायोपिक जैसी लग रही है, वह रियल लाइफ में भी इतनी ही धाकड़ है’।

फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और इसे अगले साल दिवाली पर रिलीज करने की जानकारी टीजर में दी गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here