सांसद धर्मबीर सिंह ने बताया संसद सत्र को देश के इतिहास का सबसे यादगार सत्र, पढ़िए पूरी खबर…

0
77

हरियाणा न्यूज: भिवानी और महेन्द्रगढ़ के सासंद धर्मबीर सिंह ने इस बार से संसद सत्र को देश के इतिहास का सबसे यादगार सत्र बताया है। उन्होंने कहा कि, पानी बंटवारे को लेकर संसद में सर्वसम्मति से बिल पास हो गया है। जिसके बाद अब देश में पानी बंटवारे को लेकर सभी झगड़े खत्म हो जाएंगे।

आपको बता दें कि, सांसद धर्मबीर सिंह शुक्रवार को भिवानी में स्थित अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस अवसर पर सासंद धर्मबीर सिंह ने मीडिया से भी बात की और धारा-370 और 35ए तथा पानी को लेकर लाए गए बिल पर चर्चा की। 

धर्मबीर सिंह ने कहा कि, इस बार का संसद सत्र देश के इतिहास में सबसे ज्यादा यादगार रहेगा। क्योंकि इस बार धारा-370 और 35ए को हटाया गया हैं। साथ ही पानी बंटवारे को लेकर सर्वसम्मति से बिल पास हुआ है। उन्होंने कहा कि, धारा-370 खत्म करने को लेकर सभी पार्टी के सभी नेताओं को एक होना चाहिए। सासंद ने कहा कि पार्टी स्तर पर कुछ छोटी-मोटी बातें हो सकती हैं, लेकिन राष्ट्र हित में उन्हें भूलना चाहिए। तभी हम विकसीत देशों की तरह मजबूत हो पाएंगे। 

वहीं पानी बंटवारे के बिल को लेकर भी सांसद ने दावा किया हैं कि, इस बिल के पास होने के बाद देश में पानी बंवटारे को लेकर चल रहे सभी झगड़े खत्म हो जाएंगें। क्योंकि इसको लेकर केन्द्र और प्रदेश स्तर पर कमीशन बनाए जाएंगें। उन्होंने कहा कि इस बिल को सभी पार्टियों ने सर्वसम्मति से पास किया है। अब कहीं बाढ़ और कहीं सूखे जैसे हालातों का भी समाधान किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here