शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने पर बुरी तरह सहमी छात्रा, झूठे केस में फसाने की दी धमकी…

0
111

हरियाणा न्यूज: इंद्री के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के ही शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया हैं। वहीं घटना के बाद छात्रा सहम गई और उसने सारी घटना की जानकारी अपने परिजनो को बताई। जिसके बाद स्कूल संचालिका ने छात्रा के अभिभावक के प्रति सहानुभूति जताने की बजाए उसे धमकाने और थाने में पर्चा दर्ज कराने की उल्टी चेतावनी देकर भगा दिया।

वहीं इस मामले की शिकायत के मीडिया के पास पहुंचने के बाद स्कूल संचालिका, शिक्षकों की गलती मानने की बजाय मीडिया को ही पाठ पढ़ाने लग गयी।  स्कूल संचालिका और आरोपी शिक्षक ने छात्रा के अभिभावकों को छात्रा का स्कूल से नाम काटने की धमकी दे डाली। इस घटना से स्कूल प्रबंधन के तानाशाही और मनमानी रवैये से अभिभावक काफी परेशान है। 

छात्रा के पिता धनीराम ने कहा कि, उसकी पुत्री निशा के साथ स्कूल में पेपर के दौरान बेरहमी से मारपीट की गई है, साथ ही बताया कि उसके साथ स्कूल संचालिका और शिक्षक ने बेहद शर्मनाक व्यवहार किया। उसे कई झूठे मामलों में फंसा कर थाने में बंद करवाने की धमकी तक दी हैं। धनीराम ने स्कूल प्रबंधन और शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here