हनीट्रैप मामले का बड़ा खुलासा, मां-बेटी सहित तीन लोग गिरफ्तार…

0
42

हरियाणा न्यूज: सोहना में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करावा कर फैसले में 13 लाख रुपए मांगने के हनी ट्रैप मामले में पुलिस ने मां-बेटी सहित तीन लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। सभी आरोपियों को पुलिस ने सोहना बाईपास पर स्थित एक वकील के कार्यालय पर गिरफ्तार किया हैं। जहां पर सामूहिक बलात्कार मामले में फैसला करने के लिए लाखों रुपए का लेन-देन हो रहा था। इस मामले में पुलिस ने मां-बेटी और बेटी के दोस्त को मौके पर गिरफ्तार कर लिया हैं।

आपको बता दें कि सोहना में दो दिन पहले एक महिला ने सोहना के गांव जखोपुर निवासी डॉक्टर हुकम चंद और उसके अन्य दोस्त पर नौकरी का झांसा देकर सामूहिक रूप से बलात्कार करने का आरोप लगाकर सोहना थाने में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर हुकमचंद को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद तावडू के गांव पढेनी निवासी नूरजहां ने आरोपी के लड़के अभिषेक के पास फोन करके फैसला करने के लिए पैसों की डिमांड की और फैसला 13 लाख रुपए में तय हो गया।

वहीं फैसले के अनुसार अभिषेक 13 लाख रुपए लेकर सोहना के बाईपास पर पहुंचा जहां पर नूरजहां और उसकी लड़की रजिया बानो साथ में गांव रावता जिला नजफगढ़ निवासी मंजीत सिंह मौके पर खड़े हुए थे। जहां उन्होंने अभिषेक को लेकर बाईपास पर स्थित एक वकील के कार्यालय पर पहुंचे, और पैसों का लेनदेन किया जा रहा था।

वहीं गैंगरेप के आरोपी हुकम चंद के बेटे अभिषेक ने उक्त जानकारी सोहना पुलिस को दे दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर सभी लोगों को रुपयों सहित रंगे हाथ मौके पर ही काबू कर लिया। जिस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 384, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। इस मामले में आरोपियों को रिमांड पर लेकर पता लगाया जाएगा, कि इससे पहले हनी ट्रैप के मामले में कोई अन्य वारदात को आरोपियों ने अंजाम तो नहीं दिया हैं। वहीं इस मामले में अन्य लोग भी शामिल हैं। जिनका नाम जांच के बाद उजागर किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here