कश्मीर में सेना की ड्यूटी में व्यस्त धोनी के घर पहुंचा स्पेशल गिफ्ट, साक्षी ने कही ये बड़ी बात

0
22

पू्र्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर है। धोनी इस समय कश्मीर में भारतीय क्षेत्रीय सेना के सदस्य के तौर पर अपनी सेवा दे रहे हैं। बता दें कि धोनी ने सेना में सेवा करने के लिए क्रिकेट से ब्रैक लिया है। धोनी 31 जुलाई को भारतीय सेना से जुड़े थे और वह करीब 15 दिन तक अपनी सेवाएं देंगे।

धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर जिसमें उन्होंने धोनी की नई गाड़ी जीप ग्रांड चेरोकी की फोटो शेयर की है। साक्षी ने इस पोस्ट में लिखा,’रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है। माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया। रियली मिसिंग यू’। धोनी के घर और क्रिकेट से दूर होने के कारण उनकी पत्नी साक्षी धोनी को काफी मिस कर रही है।

जीप ग्रांड चेरोकी को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में उतारा था। इस एसयूवी की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 1.07 करोड़ रुपए है। एमएस धोनी को कार और बाइक का काफी शौक है  उनके  पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन हैं जिसमें ऑडी क्यू 7, लैंड रोवर फ्री-लेंडर, जीएमसी सिएरा, फेरारी 599, मित्सुबिशी आउट लैंडर, पजेरो एसएफएक्स जैसी महंगी गांड़िया शामिल हैं। यही नहीं धोनी जब भी अपने शहर रांची में होते हैं तो अक्सर बाइक की सवारी करते हुए नजर आते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here