राज्य स्तरीय सर्कल कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज, 22 जिलों की 24 टीमें ले रही हैं हिस्सा…

0
105

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद के नेशनल हाईवे पर स्थित गांव झाड़सेंटली में राज्य स्तरीय सर्कल कबड्डी टूर्नामेंट का आरंभ हुआ। दो दिवसीय इस टूर्नामेंट में पूरे प्रदेश भर से 22 जिलों की 24 टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामेंट के आयोजक फरीदाबाद कबड्डी एसोसिएशन के प्रधान केसर डालकर की माने तो 1 जिले से महिला और पुरुष की दो टीमों को इस टूर्नामेंट में आमंत्रित किया गया है और यह टूर्नामेंट सीनियर कबड्डी खिलाड़ियों के लिए है।

टूर्नामेंट में शामिल होने पहुंचे विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अभय चौटाला ने कहा कि, बीजेपी को हराने के लिए वह किसी भी दल से समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन किसी दल के पास समझौता करने के लिए वे जाएंगे नहीं बल्कि दूसरे दलों को उनके पास आना पड़ेगा।

प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की गली-गली में स्मैक, हेरोइन और गांजा बिक रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री के संज्ञान में मामला लाने के बाद भी नशा का कारोबार करने वालों के खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए किसी भी दल से कर सकते हैं समझौता लेकिन वह किसी के पास जाएंगे नहीं। क्योंकि पहले भी जिन भी दलों से उनका समझौता रहा है वे उनके पास समझौता करने के लिए नहीं गए थे बल्कि दूसरे दल उनके पास समझौता करने आए थे।

इसके अलावा भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 18 तारीख को हेने वाली रैली पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि वह अब जाएंगे कहा। यही नहीं अभय चौटाला ने केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटाने का भी स्वागत किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here