नौकरी का लालच देकर महिला से कराया देह व्यापार…भाई बना रक्षक

0
59

हरियाणा न्यूज़: पश्चिम बंगाल की एक बड़ी कंपनी में काम करने वाली महिला से दिल्ली में ज़बरदस्ती देह-व्यापार कराया जा रहा था। महिला का कहना है कि रोज़ 15 से 20 आदमी उसका रेप करते थे। बताया जा रहा है कि तकरीबन 2 महीने के बाद एक ग्राहक की मदद से महिला को देह व्यापार के चंगुल से छुड़ा लिया गया है।

महिला की उम्र 27 साल है और वो इसे पहले पश्चिम बंगाल की एक बड़ी कंपनी में काम कर रही थी। बाद में और बेहतर नौकरी के नाम पर उसे एक आदमी दिल्ली लेकर आया और जबरन जीबी रोड में भेज दिया। लेकिन असल में उस आदमी ने उसे जीबी रोड़ के रेड लाइट एरिया में बेच दिया था। जिसके बाद महिला से जबरन देह व्यापार कराया जाने लगा। एक दिन एक बंगाली शख्स ग्राहक के रूप में महिला से मिला और महिला के मदद मांगने पर ग्राहक महिला की मदद के लिए तैयार हो गया। महिला ने ग्राहक को अपने भाई का नंबर दिया। ग्राहक ने जब फोन करके महिला के भाई को इसके बारे में जानकारी दी, तो भाई तुरंत दिल्ली आया और ग्राहक बनकर उसी कोटे पर पहुंचा। बहन से मिलने के बाद भाई ने दिल्ली महिला आयोग से मदद के लिए संपर्क किया। दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस के सहयोग से महिला को इस देह व्यापार के चुंगल से छुड़ा लिया गया।

8 अगस्त को महिला को छुड़ाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोठे के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें महिला ठीक 2 महीने पहले 8 जून को दिल्ली आई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here