एक्शन मोड में हरियाणा पुलिस, अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जनता से मांगा सहयोग…

0
84

हरियाणा न्यूज: रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन के दिशा निर्देश पर रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने में रविवार को पुलिस और पब्लिक के बीच बैठक आयोजित की गयी। रेवाड़ी के थाना मॉडल टाउन में आयोजित इस बैठक को थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने सम्बोधित किया। रेवाड़ी शहर के शहरी पॉश इलाके मॉडल टाउन, सैक्टर 3, सैक्टर 4 और सैक्टर 18 के लोगों ने बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक में उपस्थित लोगों ने पुलिस के साथ अपनी शिकायत और समस्याए साझा की। लोगों ने बताया कि, शहर में बाइक चोरी की घटनाये बढ़ रही हैं। इसके अलावा शराब और नशे की भी चोरी छिपे बिक्री हो रही है। पशु चोरी और पशु तस्करी के साथ लूट की वारदाते आये दिन होती हैं। जब तक पुलिस आती है तब तक बदमाश मौके से फरार हो जाते है। इसलिए जरुरी है कि एक-एक पुलिस पीसीआर तैनात की जाये।

वहीं एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस और पब्लिक समन्वय बहुत आवश्यक है। अकेले पुलिस के लिए बदमाशों तक पहूंचना आसान नहीं है, इसलिए जनता का सहयोग जरुरी हैं। आमजन के सहयोग के बिना पुलिस के लिए अपराध पर लगाम लगाना कठिन कार्य है। इसलिए कहीं कोई संदिग्ध व्यक्ति और गतिविधि दिखाई देती हैं तो, तुरंत सूचना पुलिस को दें। ताकि समय रहते अपराध और अपराधियों पर लगाम लगायी जा सके। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने दो दिन पहले ग्रामीण क्षेत्र के सरपंचो की बैठक बुलाई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here