चौधरी बिरेंदर सिंह ने भूपेंद्र हुड्डा को दिया बीजेपी में शामिल होने का खुल्ला ऑफर…

0
127

हरियाणा न्यूज: जींद में चौधरी बिरेंदर सिंह ने भूपेंद्र हुड्डा को सलाह देते हुए  कहा कि, अगर कांग्रेस छोड़ने का मन हैं, तो बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए। साथ ही कहा कि, अगर भूपेंद्र हुड्डा अपनी खुद की पार्टी बनाने की सोच रहे हैं, तो ध्यान रखना कि जितने भी पूर्व मुख्यमंत्रियों ने कांग्रेस को छोड़ कर अपनी खुद की पार्टी बनाई हैं। उन सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों की राजनीति में दुर्दशा हुई हैं।  और साथ ही कहा कि, भूपेंद्र हुड्डा को राजनीति में लेकर आने वाला मैं ही हूं।

वहीं चौधरी बिरेंदर सिंह ने 16 अगस्त को जींद में होने वाली आस्था रैली की तैयारियों का जायजा लिया और  कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। राज्यसभा सांसद चौधरी बिरेंदर सिंह ने कहा कि, धारा 370 खत्म होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह जी हरियाणा में पहली बार रैली को संबोधित करेंगे। हम उनके स्वागत में जितने भी नए और पुराने कार्यकर्ताओं के सदस्यता फॉर्म भरे गए हैं, उनके वजन के बराबर अमित शाह जी को कॉल आ जाएगा। क्योंकि पीछे 5 साल पहले 16 अगस्त को ही मैंने और मेरे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को ज्वाइन किया था।

साथ ही बताया कि, 5 साल बीत जाने के बाद 16 अगस्त को आस्था रैली को संबोधित करने के लिए अमित शाह जी आएंगे। उन्होंने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने अन्नदाता को ध्यान में रखते हुए हर किसान को 6000 रूपये उनके खाते में पहुंचाए हैं, और हर परिवार के लिए हरियाणा सरकार ने भी 6000 रूपये की स्कीम लागू की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here