महेंद्रगढ़ पहुंचे पूर्व सीएम हुड्डा ने जजपा-बसपा गठबंधन पर यूं ली चुटकी

0
166

हरियाणा न्यूज: सोमवार को महेंद्रगढ़ की यादव धर्मशाला में पूर्व विधायक व पूर्व पूर्व संसदीय सचिव राव दान सिंह द्वारा कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बतौर मुख्यवक्ता शिरकत की जबकि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह व पूर्व संसदीय सचिव अनीता यादव भी उपस्थित रही। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 18 तारीख को रोहतक के मेला ग्राउंड में महापरिवर्तन रैली कर रहे है जिसमें आप सभी को निमंत्रण देने के लिये मैं आया हूं। इस दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आप सभी को अपने जरूरी काम छोड़कर वहां पहुंचना है। आपकी उपस्थिति से ही पार्टी को मजबूती मिलेगी।

इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन्होंने तो केवल हमारे कामों के उद्घाटन किए हैं और कुछ नहीं किया। अगर एक भी विकास का कार्य किया हो तो वे बताए। उनके कार्यकाल में अनेकों घोटाले सामने आए हैं। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस सरकार से सभी वर्ग दुखी है चाहे वो कर्मचारी हो या व्यापारी हो। उन्होंने कहा कि इस रैली से एक आह्वान करेंगे कि हरियाणा के लोगों का किस तरह से निजात होगा इसका खुलासा वही होगा। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है और एक ही नारा है खट्टर सरकार एक धोखा है हरियाणा बचाओ मौका है।

इसके अलावा जेजेपी और बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ये पहले भी कई बार हो चुका है अभी तो तेल देखो तेल की धार देखो। वहीं, इस कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक और पूर्व विधायक राव दान सिंह ने कहा कि  18 तारीख को रोहतक में होने वाली महापरिवर्तन रैली में महेंद्रगढ़ से पूरी संख्या से कार्यकर्ताओं की भागीदारी रहेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हमारे इलाके को बहुत कुछ दिया है उनके द्वारा किए गए कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here