पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह बोले- धारा 370 हटाना 5 साल में भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि

0
117

हरियाणा न्यूज: विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है। इसी को  पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह देर शाम कैथल के पुंडरी पहुंचे जहां उन्होंने 16 अगस्त को जींद में होने वाली अमित शाह की रैली के लिए लोगों को न्योता दिया। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनावों की तैयारियों का भी शंखनाद उसी दिन हो जाएगा। इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वह गृह मंत्री अमित शाह भी भाग लेंगे। इसके अलावा कई और बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 5 सालों में जो उपलब्धियां हासिल की है उनके बारे में बताया जाएगा।

इस दौरान बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 का हटाना उनकी 5 वर्ष की सबसे बड़ी उपलब्धि है। धारा 370 की वजह से जम्मू-कश्मीर के लोगों का विकास रुका हुआ था। दुनिया तो क्या भारत के साथ भी पूरी तरह से नहीं जुड़ पा रहे थे। जैसे कि एक आजाद देश के लोगों को जुड़ना चाहिए।  उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कश्मीर के विकास में जो सबसे बड़ी रुकावट थी भारतीय जनता पार्टी ने उस रुकावट को दूर किया है।

अमित शाह के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस देश की एकता और अखंडता के लिए सरदार वल्लभ भाई पटेल के बाद जिस व्यक्ति ने काम किया है वह अमित शाह है। सारा देश उनके इस कार्य के लिए नतमस्तक हैं और उनकी प्रशंसा कर रहा है। इसके अलावा बीजेपी के बढ़ते कुनबे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसमें भारतीय जनता पार्टी का फायदा है। हमारे दरवाजे सबके लिए खुले हैं लेकिन कोई टिकट की उम्मीद लगा रहा हैं हम टिकट के लिए किसी को हां नहीं कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here