इलाके में दहशत का माहौल, घर में सोई महिला की बेरहमी से हत्या कर जमीन में दफनाया…

0
50

हरियाणा न्यूज: पलवल के अल्लीका गांव में एक घर में सोई महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को घर के पीछे पुराने खंडर पड़ी सरकारी स्कूल में गड्ढा खोदकर मिट्टी में दबाने का मामला सामने आया है। महिला की पहले हत्या कर शव को आधा जलाने के बाद मिट्टी में दबा दिया गया। मिट्टी में दबी महिला का हाथ दिखाई देने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस एफएसएल टीम को लेकर मौके पर पहुंची और मिट्टी में दबी महिला के शव को बाहर निकाल कर जांच में दुट गई। परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं जांच अधिकारी, सब इंस्पेक्टर दुर्गाप्रसाद ने बताया कि, सोमवार सुबह करीब 9 बजे पड़ोसी अपने मवेसियों को बांधने के लिए स्कूल में गये। तो मिट्टी से बाहर किसी इंसान का हाथ निकला हुआ था और उसका पूरा शरीर अंदर मिट्टी में दबा हुआ था। उसने मामले की सूचना तुरंत गांव वालों को दी। तो पूरा गांव मौके पर पहुंच गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक महिला बिसनदेवी के शव के गले में फांसी का फंदा पाया गया और उसके शव को जलाकर मिट्टी में दबा दिया गया। पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला। तो ये सारे खुलासे हुए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को जिला नूंह स्थित मेडिकल कालेज भेज दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here