कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करने पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने साधा बीजेपी के दिग्गजों पर निशाना…

0
45

हरियाणा न्यूज: रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज खरखौदा में 18 अगस्त को होने वाली परिवर्तन रैली का न्यौता देने पहुंचे। यहां पर उन्होंने कहा कि 18 अगस्त की रैली सत्ता परिवर्तन रैली है क्योंकि आज बीजेपी के शासन से हर वर्ग दुखी है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री से लेकर बीजेपी मंत्रियों तक को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता। कभी ओपी धनखड़ तो कभी मुख्यमंत्री महिलाओं पर टिप्पणी करके उनका अपमान कर रहे हैं।

तो कहीं बीजेपी सरकार ने न केवल महिलाओं बल्कि शहीदों का अपमान भी कर रही हैं। परिवर्तन रैली करने का हमारा यहीं मकसद है कि हम सत्ता में परिवर्तन लाने में कामयाब हो सके। दीपेंद्र हुड्डा ने इस मौके पर लोगों से भारी तादात में रैली में पहुंचने की अपील भी की।

वहीं धारा 370 पर दो गुटों में बटी कांग्रेस पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह सरकार ने अच्छा कदम उठाया है और सरकार के अच्छे फैसले का वह समर्थन करते हैं। वहीं प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की मांग उठा रहे कार्यकर्ताओं और विधायकों के सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी बन गई है और वह संगठन के मामलों को बखूबी समझती हैं और देख रही हैं संगठन में बदलाव पार्टी हाईकमान ही तय करेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here