बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का निधन, आखिरी बार इस टीवी सीरियल में आई थीं नजर

0
114

हरियाणा न्यूज़: गुजरे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री विद्या सिन्हा का गुरुवार (15 अगस्त) को दिल और फेफड़े की बीमारी के चलते निधन हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विद्या सिन्हा का मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल में निधन हुआ। वह 71 साल की थीं।

सिन्हा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्म जैसे ‘छोटी सी बात’, ‘रजनीगंधा’, ‘पति पत्नी और वो’ सहित ‘स्वयंवर’ जैसी अनेक सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। बासु चटर्जी की मशहूर फिल्म ‘रजनीगंधा’ (1974) से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

71 वर्षीय विद्या ने जुहू के एक निजी अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली, जहां सांस लेने में दिक्कत आने के चलते उन्हें पिछले रविवार को भर्ती कराया गया था। चूंकि उनकी हालत नाजुक थी इस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था हालांकि वह ठीक होने में नाकामयाब रहीं और आज दोपहर 1 बजे के करीब वह दुनिया से चल बसीं।

फिलहाल, आजकल वह मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में एक अहम किरदार निभा रही थीं। बीच में, अपनी बीमारी के चलते वह सीरियल से गायब हो गई थीं, लेकिन कुछ ही हफ्तों पहले उन्होंने वापसी की थी। यह खबर सुनकर उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here