शुक्रवार का दिन इन राशि वालों के लिए रहने वाला है बेहद ही खास, बस करने होंगे ये खास उपाय

0
77

मेष

बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। आपको कॉन्फिडेंस के कारण जोखिम भरे कामों में सफलता मिल सकती है।

वृष

ऑफिस में कामकाज बहुत रहेगा। कुछ लोग आपसे अपना काम निकलवाने की कोशिश कर सकते हैं। सावधान रहें। मानसिक भटकाव के कारण काम पर ध्यान देने में कठिनाई होगी।

मिथुन

किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। संचित धन में कमी रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क

अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। पति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

सिंह

बिजनेस में नई योजनाएं बन सकती हैं। रुका हुआ पैसा मिलने के योग बन रहे हैं। किसी से उधार पैसा भी लेना पड़ सकता है। आपकी कोशिशें सफल हो जाएगी।

कन्या

किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।

तुला

कर्ज से छुटकारा मिल सकता है। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। आज आपके लिए योजना बनाना मेहनत करने से भी ज्यादा कारगर साबित हो सकता है।

वृश्चिक

आपका कोई खास काम पूरा हो सकता है.आपकी सेहत ठीक रहेगी। भौतिक सुख सुविधाओं की ओर आपका रुझान बढ़ेगा।

धनु

नौकरी में पदोन्नति की संभावना बन रही है। खुद का कोई बिजनेस है तो उस पर पूरा ध्यान रहेगा। बिजनेस और कामकाज से जुड़ी परेशानियां खत्म होंगी।

मकर

मन में सकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कुंभ

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। वाहन सुख में कमी आएगी। सन्तान के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। 

मीन

धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here