हैवानियत की हदें हुई पार, रात के अंधेरे में 3 साल की बच्ची से की ‘काली करतूत’

0
49

हरियाणा न्यूज: पानीपत में इंसानित को एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया। जब रात के अंधेरे में गरीब परिवार की 3 साल की मासूम को दरिंदे उठाकर ले जाते हैं और दरिंदगी कर फरार हो जाते हैं। काली कमीज में था वो शख्स जो जहनियत से भी काला ही था। रूप रंग तो पता नहीं लेकिन उस बेहशी दरिदें की करतूत भी काली ही थी जो 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई। पानीपत में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो जाते हैं रात के अंधेरे ये भी नजर आने लगता है। पानीपत की सड़कों पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली एक महिला अपनी बच्ची के साथ फुटपाथ पर सो रही थी। उसे क्या मालूम था कि रात के अंधेरे में दरिंदें काली करतूतों को अंजाम देने निकलते हैं।

बच्ची सो रही थी कि उसी दौरान काले कपडों में अपने काले मंसूबों को अंजाम देने शख्स वहां 3 साल की बच्ची की उठाकर ले जाते हैं और उसके साथ दरिंदगी करते हैं। दरिंदे 3 साल की बच्ची को रेलवे स्टेशन के फुटपाथ पर जबरन उठाकर ले जाते हैं। उससे पहले भी दो दरिंदों ने इस घअना को अंजाम देने से पहले उसकी मां के साथ भी छेड़खानी की और जब दिव्यांग महिला की आंख लगी तो वो दरिंदे उसकी बच्ची को लेकर रेलवे रोड उठाकर ले गए मां ने अपने पास जब बच्ची को नहीं पाया तो उसने उसको ढूंढना शुरू किया। उसने मौके पर ही उन 2 दरिंदों को बच्ची के साथ दरिंदगी करते देखा जिस पर उसने खूब शोर भी मचाया। लेकिन उसके बाद दोनों आरोपी भागने में कामयाब हो गए।

वहीं जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो सिटी डीएसपी सतीश वत्स मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का बारीकी से निरीक्षण किया हालांकि बच्ची को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर उसकी मेडिकल रिपोर्ट आना अभी बाकी है। वहीं इस मामले पर टीमें गठित कर दी गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है और कहा ये जा रहा है कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल बच्ची को सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here