रातों-रात फेमस हुई रानू मंडल को मिली बॉलीवुड में एंट्री, फैंस के साथ सांझा किया सफर..

0
182

हरियाणा न्यूज: अपनी निजी जिदंगी में लोग चाहे कितने भी बिजी रहे लेकिन सोशल मीडिया ताजा अपडेट्स का एक ऐसा जरिया बन चुकी है जिससे रातों-रात लोग किसी भी आम इंसान को स्टार बना सकते है। ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर रानू का सुरीली आवाज का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

बता दें कि मुंबई के रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल ने लता मंगेश्कर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया और उनकी आवाज ने उन्हें एक ऊंचे मुकाम पर पहुंचा दिया। जिसके बाद रानू मंडल को रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया, जहां उन्होने सबके सामने अपना दर्द बयां किया।

रानू मंडल ने बताया कि ‘मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। मैं स्टेशन पर अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी। वहां गाना गाने पर कोई मुझे बिस्कुट देता, कोई खाना और कोई पैसा देता था’।

शो में पहुंची रानू मंडल ने जज जावेद अली के कहने पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाया। जिसे सुनकर सभी जज खुश हो गए और हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का सुनहरा मौका दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here