जन आशीर्वाद यात्रा: गुरुग्रामवासियों को 53 करोड़ की सौगात दे फरीदाबाद पहुंचे CM मनोहर लाल, लोगों का उमड़ा हुजूम

0
101

हरियाणा न्यूज़: मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का बुधवार (28 अगस्त) को आठवां दिन है। ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के आठवें दिन की शुरुआत गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में चार बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन और चार परियोजनाओं का शिलान्यास के साथ हुई। बता दें कि इस यात्रा के जरिए सीएम मनोहर लाल राज्य के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं और जनता का आशीर्वाद मांग रहे हैं।

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह के मुताबिक, सीएम मनोहर लाल ने बुधवार को आठवें दिन की यात्रा की शुरूआत करते हुए गुरुग्रामवासियों को करीब 53 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास कर विकास की सौगाते दीं।

इसके बाद यह यात्रा फरीदाबाद पहुंची जहां भारी संख्या में जनता ने सीएम मनोहर लाल का दिलखोलकर स्वागत किया। भारी भीड़ देख उत्साहित सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर लिखा है एनआईटी फरीदाबाद में पहुंचने पर फरीदाबादवासियों ने बड़ी संख्या में आशीर्वाद दिया।

उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में भी मेरे लिए ये उत्साह और प्रेम मुझे नित जनसेवा की प्रेरणा देता है। मैं आपसे वादा करता हूं आने वाला समय एक नए हरियाणा का उद्भव करेगा। इसके अलावा सीएम मनोहर लाल ने फरीदाबाद में जनसभा को भी संबोधित किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नेतृत्व में 18 अगस्त को “जन आशीर्वाद यात्रा” की शुरूआत हुई थी, जो आठ सितंबर तक चलेगा। सीएम मनोहर लाल इस यात्रा के माध्यम से हरियाणा की जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं। ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ कुल 2100 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी।

इस यात्रा के जरिए मुख्यमंत्री राज्य की 90 विधानसभाओं में पहुंचकर लोगों को जहां अपनी सरकार की अभी तक की उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं। वहीं, राज्य के बेहतर भविष्य के लिए एक बार फिर से प्रदेश की बागडोर बीजेपी के हाथों में सौंपने की अपील भी कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here