लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों को जनता ने दिखाई उनकी औकात: रामबिलास शर्मा

0
69

हरियाणा न्यूज: शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने एक सितंबर को महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाली सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकताओं एवं पदाधिकारियों मीटिंग ली। रामबिलास शर्मा ने आयोजित भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी। इस दौरान रामबिलास शर्मा ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा प्रात: 9 बजे गुलावला पहुंचेगी तथा इसके बाद कूकसी, नांगल सिरोही, जौनावास, भांडोर निची के बाद सतनाली मोड़ महेंद्रगढ़ में जोरदार स्वागत किया जाएगा।

आपको बता दें कि यह यात्रा खातोदड़ा, सुरेहती होते हुए सतनाली पहुंचेगी जहां जगह-जगह ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कालका से चली मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा ने प्रदेश की जनता की फिजा बदल दी है। पूरे प्रदेश में हर जगह जन आशीर्वाद यात्रा का भारी जन समर्थन मिल रहा है। यात्रा के समापन के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में 8 सितंबर को एक विशाल जनसभा को संबोधित कर प्रदेश को नई-नई सौगात देंगे। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में कई गुटों में बंटी हुई है साथ ही एक गुट दूसरे गुट को नीचा दिखाने का कोई अवसर हाथ से नहीं जाने देता।

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों को प्रदेश में उनकी औकात बता दी है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटों पर बीजेपी ने परचम लहराया तथा आगामी विधानसभा चुनावों में भी भारी बहुमत से बीजेपी सत्तासीन होकर जनसेवा करेगी। इस अवसर पर एबीवीपी की छात्राओं ने महिला महाविद्यालय में विज्ञान संकाय की कक्षाओं के लिये पर्याप्त स्टाफ उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। जिसपर शिक्षा मंत्री ने जल्द ही स्टाफ  लगाने का आश्वासन दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here