सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत करने की तैयारियों में जुटे धर्मबीर सिंह

0
101

हरियाणा न्यूज: विधानसभा चुनावों से पहले पूरे प्रदेशभर का जायजा लेने और जनता का आशीर्वाद लेने सीएम मनोहर लाल हरियाणा के 90 विधानसभाओं का दौरा कर रहे है। अब सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा भिवानी पहुंचेगी। जहां भिवानी महेंद्रगढ़ से लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह सीएम मनोहर लाल का स्वागत करने लिए जमकर तैयारियों में जुटे है।

बता दें कि सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर की आशीर्वाद यात्रा रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ जिले में प्रवेश करेगी। यह यात्रा नारनौल, नांगल चौधरी, अटेली मंडी-महेंद्रगढ़, सतनाली से 1 सितंबर को लोहारू होते हुए यात्रा भिवानी पहुंचेगी और 2 सितंबर को बवानीखेड़ा तोशाम से हिसार जिले के लिए रवाना हो जाएगी।

इस अवसर पर सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में यात्रा की तैयारियों के लिए सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पार्टी में हौसला है उसे देखते हुए हम लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा वोटों से विधानसभा की सीटें जीतेंगे।

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि पीछे लोकसभा क्षेत्र में 3 विधानसभा सीटें लूज रही थी। लेकिन इस बार भिवानी महेंद्रगढ़ विधानसभा की सभी सीटें हम अच्छे मार्जिन से जीतेंगे। साथ ही टिकट वितरण पर बोलते हुए कहा कि यह हाई कमान का कार्य है। हमारा काम कार्यकर्ता की तरह काम करना है हम उसमें लगे हुए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here