चौटाला परिवार को लेकर सुभाष बराला का बयान कहा- राजनीतिक तौर पर एक नहीं हो पाएगा परिवार

0
117

हरियाणा न्यूज: खाप पंचायतें लगातार चौटाला परिवार को एकबार फिर से एक करने के प्रयास कर रही है। उनके इस प्रयास पर अभय सिंह व अजय सिंह ने भी सहमति दे दी है। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अब खाप पंचायत की इस कोशिश पर अपनी राय दी है। भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि यह दोनों भाई अब राजनीतिक तौर पर कभी इकट्ठा नहीं हो सकते क्योंकि दोनों के मन के बीच ज्यादा ही खटास आ चुकी है। सुभाष बराला ने कहा कि किसी का परिवार टूटना अच्छा नहीं होता। अगर सामाजिक तौर पर यह परिवार इकट्ठा हो जाए  तो यह अच्छी बात होगी।

जहां तक खाप पंचायतों की महा गठबंधन के बारे में चर्चा करने की बात है तो भारतीय जनता पार्टी की आज की स्थिति को देखते हुए कोई भी गठबंधन भाजपा के सामने टिक नहीं पाएगा।
उन्होंने कहा कि कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का आज 12वां दिन है और जिस तरह का जनसमर्थन इस यात्रा को मिल रहा है उससे विपक्ष में बौखलाहट साफ देखी जा सकती है। उन्होंने कहा कि 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पन्ना प्रमुख सम्मेलन व मुख्यमंत्री की जन समर्थन यात्रा के समापन समारोह में शिरकत करने रोहतक पहुंच रहे हैं उसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि पन्ना प्रमुख संगठन पहली बार हरियाणा में बनाया गया है और पन्ना प्रमुखों की मेहनत से 10 की 10 लोकसभा सीट भाजपा जीतने में कामयाब रही। विधानसभा चुनाव में भी इन पन्ना प्रमुखों का अहम योगदान रहेगा और जो 75 बार का नारा है वह इन के दम पर भाजपा प्रदेश में पूरा कर पाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here