पूर्व सीएम हुड्डा के नई पार्टी बनाने पर रतन लाल कटारिया ने ली चुटकी

0
240

हरियाणा न्यूज: अपनी बात दबंगता से कहने वाले रतन लाल कटारिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा नई पार्टी बनाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि हुड्डा जी चाहे कांग्रेस में रह लें या फिर नई पार्टी बना लें, सभी विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ है। सौ-सौ मील पर कोई टक्कर में नहीं है चाहे कोई महागठबंधन बना ले या फिर कोई अपने कुनबे को दोबारा गले लगा लें। बीजेपी की केवल हैट्रिक नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा हमारा राज चलने वाला है। हुड्डा के बीजेपी में शामिल होने की बात पर कटारिया ने कहा बीजेपी अब ओवर लोडिड हो चुकी है।

सतलुज का पानी पाकिस्तान में जाने के मुद्दे पर बोलते हुए कटारिया ने कहा कि वैली का जो एमओयू भारत और पाकिस्तान के बीच में हुआ है उसके तहत 80 फीसदी पानी पाकिस्तान को जाएगा और 20 फीसदी भारत में आएगा। लेकिन 70 साल की आज़ादी में हमने एक बूंद भी उस पानी में से नहीं लिया है। लेकिन आज पाक जिस तरह से हमें गीदड़ भभकी दे रहा है कि परमाणु बम फोड़ देंगे, जिससे एक चिड़िया भी नहीं फहराएगी, तो ऐसी स्थिति को देखते हुए और इसका मुकाबला करने के लिए हमारे पास भी एक विकल्प है। हम अपने हिस्से के 20 फीसदी पानी को डाइवर्ट करने के लिए कोई न कोई कदम उठा सकते हैं।

रतन लाल कटारिया ने यमुनानगर में नई नहर बनाने पर बोलते हुए कहा कि हथनी कुंड बैराज में इस बार रिकॉर्ड तोड़ पानी आया है। लेकिन हम उस 8 लाख क्यूसिक पानी में से एक लीटर पानी भी इस्तेमाल नहीं कर सके। जिसके बाद इसे डाइवर्ट करने पर विचार किया जा सकता है। जिसपर उन्होंने कहा कि क्यों न इसके साथ एक नहर निकाल कर पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को पानी मिल जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here