पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

0
121

हरियाणा न्यूज: पानीपत के गांव बिंझौल में 20 वर्षीय विवाहिता का शव चुन्नी के सहारे पंखे से लटका मिला है जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को सुसराल पक्ष के लोग बुरी तरह से पीटते थे जिस कारण से वह 3 महीने से अपने मायके बिंझौल गांव में ही रह रही थी। मृतिका पिंकी के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे पिंकी ने अपनी मौत का जिम्मेदार ससुराल पक्ष के लोगों को ठहराया है। मृतिका पिंकी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगो पर दहेज हत्या कर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि गांव बिंझौल की रहने वाली पिंकी  की शादी करीब 9 माह पहले जोशी गांव के राजू के साथ हुई थी। अभी पिंकी के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि पिंकी का शव बुधवार सुबह फंदे पर लटका हुआ मिला। पिंकी के परिजनों के मुताबिक शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज लाने की डिमांड कर उसे परेशान करते थे। 3 महीने पहले पिंकी के ससुराल पक्ष के लोगों ने रात को पिंकी को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया था इसके बाद से पिंकी अपने मायके गांव बिंझौल में रह रही थी।  

पिंकी के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष वाले पिंकी को हमेशा ही परेशान करते थे जिसकी वजह से पिंकी ने सुसाइड नोट लिख अपनी जान दे दी। फिलहाल मृतिका के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ससुराल पक्ष के लोगों पर मामला दर्ज के जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा 174 की कार्रवाई के तहत पिंकी के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here