इतिहास रचेगा KBC 11, दो कंटेस्टेंट को मिलेगा 1 करोड़ का सवाल का मौका

0
40

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर क्व‍िज शो KBC यानि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीआरपी चार्ट में टॉप 11 में बना हुआ है। अमिताभ बच्चन के होस्टिंग वाले इस शो में अब तक कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति नहीं बन सका है। लेकिन हर बार ऐसा जरूर होता है कि कोई ना कोई कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक तो पहुंच ही जाता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ। बीते दिनों ही एक कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचा था, लेकिन जवाब पता नहीं होने की वजह से क्व‍िट करना पड़ा।

लेकिन इसके बाद आने वाले हफ्ते में KBC के इतिहास में कुछ ऐसा होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ है। दरअसल इस हफ्ते पहली बार दो कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल को खेलेंगे।

जिसमें पहले कंटेस्टेंट हिमांशु बताते हैं कि मैं 19 साल का हूं। बचपन से जब कागज के प्लेन उड़ाते थे तब से मेरा सपना है कि प्लेन उड़ाना है। उन्होंने गर्वमेंट के फ्लाइंग इंस्टीट्यूशन में एडमिशन ले लिया है। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हिमांशु बताते हैं कि मेरी लाइफ में भी एक स्पेशल पर्सन है। इस बारे में मां-पापा को नहीं लेकिन नानी को पता है। हिमांशु की लाइफ से जुड़े अनुभव के बीच अमिताभ बच्चन उनके सामने सवालों का पिटारा भी रखते हैं। जिसे पार करते हुए हिमांशु 50 लाख जीतने के बाद 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाते हैं।

दूसरे कंटेस्टेंट जहानाबाद, बिहार से आए हैं, उनका परिवार खेती करता है। बड़े होकर उनका सपना IAS बनने का है। अपने पिता संग किसानी में हाथ बटाने वाले इस कंटेस्टेंट का सफर भी 1 करोड़ तक पहुंचता है और वो सवाल को छोड़ने की बजाय लॉक करने के लिए कहते हैं। अब इतंजार बस यहीं देखने का होगा कि वो जीतते हैं या नहीं।

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का ये एपिसोड सोमवार से शुक्रवार के बीच रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here