ऑनर किलिंगः प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने लड़की को उतारा मौत के घाट

0
69

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में बढ़ते अपराध के चलते हर तरफ पुलिस का खौफ होने तो दूर की बात है लोग सरेआम क्राइम करने से ही बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला गोहाना के एक गांव से सामने आया है। बता दें कि प्रेम विवाह से नाराज एक परिवार ने अपनी इज्जत के खातिर अपनी ही बेटी की गला रेंत कर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका (रितु) ने करीब डेढ़ महीने पहले गांव गढ़ी हकीकत निवासी अर्जुन से प्रेम विवाह कर लिया था। जिसके बाद इस विवाह से रितु के परिजन नाराज थे। कुछ समय से रितु की तबीयत खराब थी तो वह इलाज के लिए एक प्राइवेट हस्पताल में आई थी। तभी उसकी छोटी बहन का फोन आया और रितु ने अपनी बहन को मिलने के लिए वहां बुला लिया।

लेकिन उस समय रितु का भाई भी वहां आ गया और जबरदस्ती रितु को एक गाड़ी में बैठा कर ले गया। जब बीच-बचाव करने के लिए रितु का पति आया तो रितु के भाई ने उसके साथ मार-पीट करने की कोशिश की। लेकिन उस दौरान किसी तरह वो अपने आप को बचाकर वहां से भाग निकला। बाद में पता चला कि उसकी पत्नी की रितु के परिवार वालों ने हत्या कर शव को घर में ही फेंक दिया।

सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल गोहाना में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में कर रही है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति के बयान पर रितु के माता-पिता, भाई, बहन समेत छः लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here