ऑनर किलिंग: लव मैरिज से नाराज भाई ने साजिश कर बहन को उतारा मौत के घाट

0
69
#STVHaruyanaNews #Crime

हरियाणा न्यूज: गोहाना के गांव खंदराई में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी बहन की गला रेंत कर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

जानकारी के अनुसार गांव खंदराई निवासी उमेद की बेटी रितु (22)  ने करीब दो महीने पहले गांव गढी हकीक्त निवासी अर्जुन से प्रेम विवाह कर लिया था। अर्जुन रिश्ते में गांव खंदराई का भांजा है। इस विवाह से रितु का भाई संदीप नाराज था। बताया गया है कि संदीप अपने बच्चे का नागरिक अस्पताल में उपचार करवाने आया था। वहां पर रितु और अर्जुन उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए।

वहीं संदीप ने अपनी बहन रितु को एक बार घर चल कर परिजनों से मिलने को कहा, इसके बाद संदीप अपनी बहन को घर ले गया। वहां पर संदीप और अन्य परिजनों ने साजिश करके रितु की तेजधार हथियार से गला रेंत कर हत्या कर दी। शनिवार रात को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मुयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here