डबल मर्डर से सनसनी! 4 सालों से मस्जिद में काम कर रहें पति-पत्नी की हत्या

0
42
#STVHaryanaNews

हरियाणा न्यूज: गन्नौर उपमंडल के गांव आहुलाना की ग्राम पंचायत में स्थित गांव मानिक माजरी में बीती रात डबल मर्डर होने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले सुचना मिलने पर डीएसपी जितेन्द्र और गन्नौर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल सोनीपत भेज दिया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

बता दें कि पिछले चार साल से मस्जिद में इमाम का काम देख रहे इरफान (30 वर्ष) और उसकी पत्नी यास्मीन (25 वर्ष) की सिर में तेजधार हथियार से चोट मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक इरफान पानीपत जिले के मोहली गांव का रहने वाला था। मृतक इरफान को आंखों से भी कम दिखाई देता था और उसकी पत्नी भी इसी तरह की बताई जा रही है। मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं।

वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है की जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके पर पहुंचे जमीयत ओलामा हिन्द के पंजाब, हरियाणा, हिमाचल और चण्ड़ीगढ के प्रधान मौलाना हारून ने बताया कि, ये किसी जमीन को लेकर किया है। साथ ही उन्होंने पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही पर संतोष जताते हुए कहा कि, हमें पुलिस पर पूरा भरोसा है।

डीएसपी जितेन्द्र ने बताया कि, सुचना मिली थी कि मानिक माजरी गांव की मसजिद में मिया बीबी की हत्या कर दी गई है। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here