बदमाशों के हौसले बुलंद ! भरे बजार से दिनदहाड़े पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हुए बाइक सवार

0
145

हरियाणा न्यूज: रेवाड़ी में दिनदहाड़े एक महिला से 15 हज़ार की लूट का मामला सामने आया है। घटना शनिवार दोपहर, रेवाड़ी के व्यस्तम बाजार गुड़ बाजार की है। जहां बाजार में शॉपिंग के लिए आयी एक महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। जिसकी सूचना पीड़ित महिला ने तुरंत पुलिस थाना को दी।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को राउंडअप करने की कोशिश की, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के गांधी नगर की रहने वाली रेखा देवी शनिवार को एक अन्य महिला और एक बच्चे के साथ शहर के गुड़ बाजार में शॉपिंग के लिए आयी थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही महिला शॉपिंग कर दुकान से बाहर निकलकर जाने लगी, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आये और पीछे से महिला का पर्श झपट कर ले गए।

हालांकि महिला ने शोर मचाते हुए बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन बदमाश भरे बाजार से भाग निकले। पीड़ित महिला ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here