जानिए क्यों तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता चिदंबरम बोले- ‘मैं नहीं चाहता कि किसी की भी गिरफ्तारी हो’

0
133

हरियाणा न्यूज़: आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय वित्त एवं गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सोमवार (9 सितंबर) को कहा कि उनसे जुड़े मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है। बता दें कि तिहाड़ जेल जाने के बाद चिदंबरम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह पहला ट्वीट किया गया है।

चिदंबरम की ओर से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी हिंदी में पोस्ट की है। चिदंबरम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनने परिवार द्वारा ट्वीट कर लिखा गया, “लोगों ने मुझसे पूछा कि अगर आपको मामले को सुझाने और प्रक्रिया को आगे बढ़ाने वाले दर्जनों अधिकारियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आप को क्यों गिरफ्तार किया गया। सिर्फ इसलिए कि आपने अंतिम हस्ताक्षर किया?”

केंद्रीय मंत्री के हवाले से अगले ट्वीट में लिखा गया है, “मेरे पास कोई जवाब नहीं है। किसी भी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है। मैं नहीं चाहता कि किसी की गिफ्तारी हो।” गौरतलब है कि चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार किया है। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं और तिहाड़ जेल में बंद हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here