3 साल बाद प्रियंका का बॉलीवुड में वेलकम… लॉन्च हुआ ‘The Sky Is Pink’ का ट्रेलर

0
33

हरियाणा न्यूज़: 3 साल के लंबे इंतज़ार के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में वापसी को तैयार है। उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ हो गया है। ये ट्रेलर प्रियंका के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही है। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शरफ भी लीड रोल में हैं।

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी प आधारित है। फिल्म में ज़ायरा आयशा चौधरी के किरदार में नज़र आएंगी। वहीं प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। प्रियंका-फरहान फिल्म में ज़ायरा के माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर ट्रैजिडी, रोमांस और इमोशन्स से भरी एक रोलर-कोस्टर राइड है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जायरा को एक गंभीर बीमारी हो जाती है, और फिर किस तरह एक मां-बाप अपनी बेटी को बचाने के लिए जद्दोजहद करते है। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ एक कंप्लीट फैमिली ड्रामा है और ट्रेलर देखकर फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही है कि अपने ट्रेलर की तरह ही फिल्म भी ड्रामा और एक्साइटमेंट से भरपूर होगी।

जहां प्रियंका के फैंस उनके बॉलीवुड में कमबैक को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। वहीं एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के फैंस उनसे खफा है। आपको बता दें कि जायरा बॉलीवुड को अलविदा कर चुकी हैं और ‘द स्काई इज पिंक’ जायरा की आखिरी फिल्म होगी। ये फिल्म 25 देशों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट शोनाली बोस ने किया है और ये फिल्म भारत में 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here