विराट-रोहित के बीच मतभेद की खबरों पर कोच रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी

0
32

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व कप 2019 में मिली हार के बाद भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी यानी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेदों की खबरें सामने आई थी। लेकिन दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरों पर टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि ये सिर्फ अफवाहें है। रवि शास्त्री ने कहा कि 15 खिलाड़ियों के ग्रुप में अलग-अलग विचार होना स्वाभाविक है लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उनमें आपस में कोई लड़ाई या मतभेद है। इसके साथ ही उन्होंने टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि सभी को अपनी भूमिका पता है और उस भूमिका को वो बखूबी निभा रहे हैं।

रवि शास्त्री ने कहा कि, ”मैं पिछले 5 साल से इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हूं। मुझे अच्छे से मालूम है कि दोनों खिलाड़ी किस तरह से खेलते हैं और किस तरह से दोनों खिलाड़ी टीम को पूरा करते हैं। झगड़े की बात एकदम से बकवास है।” उन्होंने आगे कहा कि ”मैं जानता हूं ऐसा कोई मामला नहीं है। अगर ऐसा होता तो रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में 5 शतक कैसे लगाते। दोनों खिलाड़ियों के बीच कितनी बड़ी पार्टनरशिप देखने को मिली हैं।”

कोच शास्त्री ने कहा, ‘कभी कभी यह टीम का सबसे जूनियर खिलाड़ी हो सकता है जो ऐसी रणनीति सामने रख सकता है जिसके बारे में हमने सोचा भी नहीं हो और हमें इस पर विचार करने की जरूरत है। इसलिए इसे मतभेद के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए।’ भारतीय टीम के कैरेबियाई दौरे पर रवाना होने से पहले भी कोहली ने मतभेद की खबरों को खारिज किया था। शास्त्री का कहना है कि अगर दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद होता तो रोहित शर्मा विश्व कप में पांच शतक कैसे बनाते? विराट वह कैसे करते जो वह कर रहे हैं? वे एक साथ साझेदारी कैसे बनाते?’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here