युवा हुंकार रैली में पहुंचे दुष्यंत चौटाला, बोले पुत्रमोह में हुड्डा को मिला लॉलीपॉप

0
44

हरियाणा न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत पूरी तरह से गरमा गई है। राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रही हैं। इसी कड़ी में जेजेपी की तरफ से कैथल के चंदाना गेट रामलीला मैदान में युवा हुंकार रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में पहुंचे जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला का फूल-माला के साथ स्वागत हुआ। यही नहीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नए निशान चाबी का कट आउट देकर दुष्यंत का सम्मान किया। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने लोगों को संबोधित किया और पार्टी में शामिल हुए लोगों का धन्यवाद किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब चुनावों में केवल 30 दिन बचे हैं और अब हमारी जिम्मेदारी है कि घर-घर जाकर पार्टी संगठन को मजबूत करें।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर जेजेपी 12 सितंबर को सीटों की घोषणा करेगी जिसमें 50 फिसदी युवाओं की भागेदारी होगी। वहीं दुष्यंत ने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन की खबरों को नकारते हुए कहा कि उनकी पार्टी चुनावों में अकेले उतरेगी और प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कैथल पहुंचे जेजेपी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा और इनलो के विलय का फैसला हमने अजय चौटाला और सरदार प्रकाश सिंह बादल पर छोड़ दिया है। हम पारिवारिक तौर पर एक हैं लेकिन कुछ लोग बांटने में लगे हुए हैं। 

वहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नए प्रभार को मात्र लॉलीपाप बताते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर पावर देनी होती तो प्रदेश अध्यक्ष या कोर्डिनेशन कमेटी का अध्यक्ष बनाते मात्र टिकट कमेटी का अध्यक्ष बनाकर पुत्र मोह में लॉलीपॉप मिली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here