इमरान के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- भारत ने दी श्रीलंकाई टीम को धमकी

0
296

स्पोर्ट्स डेस्क: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान किस कदर बौखलाया हुआ है ये हम बार-बार देख चुके हैं। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की तरफ से अब इसका एक और उदाहरण सामने आया है। पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन एक बार फिर अपने बेतुके बयान की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन का कहना है कि भारत ने श्रीलंका के क्रिकेटरों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से मना नहीं किया तो उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया जाएगा।

चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘स्पोर्ट्स कमेंटेटरों ने मुझे बताया कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से मना नहीं किया तो उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया जाएगा, यह वास्तव में सस्ती रणनीति है, खेल से लेकर अंतरिक्ष तक अंधराष्ट्रीयता एक ऐसी चीज है जिसकी हमें निंदा करनी चाहिए, भारतीय खेल अधिकारियों की ओर से वास्तव में यह काफी घटिया कदम है.’ फवाद चौधरी के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने 27 सितंबर से शुरू हो रही छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि शुरुआती टीम में शामिल खिलाड़ियों को ए सुरक्षा इंतजामों की जानकारी दी गई, लेकिन 10 खिलाड़ियों ने इससे हटने का फैसला किया है। आपको बता दें कि 3 मार्च 2009 को पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमला हुआ था। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम उस वक्त लाहौर में टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट खेल रही थी। टीम तीसरे दिन के खेल के लिए अपने होटल से गद्दाफी स्टेडियम जा रही थी, तब 12 नकाबपोश आतंकियों ने उनकी टीम बस पर हमला कर दिया था।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here