जायरा वसीम की आखिरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, धर्म का हवाला देकर कह दिया था बॉलीवुड को अलविदा

0
34
THE SKY IS PINK

‘दिल धड़कने दो’ की फेम जोड़ी एक बार फिर अपना जादू चलाने बड़े पर्दे पर आ रही है। दरअसल यह जोड़ी फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की है। बॉलीवुड में अपने काम के लिए दोनों ही स्टार्स की अपनी एक चमक है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की आवाज और प्रियंका-फरहान की लव स्टोरी से होती है। शुरुआत में दोनों के बीच काफी प्यार होता है और दोनों काफी खुश थे, लेकिन फिर तभी उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है कि सब बदल जाता है। जायरा वसीम फिल्म की कहानी शुरु करते हुए कहती हैं, ‘मैंने बहुत लव स्टोरीज देखी हैं, फिल्मी, वन साइडेड, एपिक, लेकिन मेरी फेवरेट लव स्टोरी जो थोड़ी ट्रैजिक है वो मेरे पैंडा और मूज की हैं। इसके बाद ट्रेलर में प्रियंका-फरहान की लव स्टोरी दिखाई जाती है। सब सही चल रहा होता है, लेकिन तभी जायरा की बीमारी के बारे में पता चलता है जिसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है।’

ट्रेलर की एडिंग में जायरा वसीम कहती है कि ‘पैंडा और मूज की लव स्टोरी हिट हो या ना पर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड तो मुझे ही मिलना चाहिए’। बता दें कि जायरा वसीम बॉलीवुड से सन्यास ले चुकी है क्योंकि उनके लिए उनके काम से ज्यादा धर्म जरूरी है! बॉलीवुड को बाय बोलने से पहले ही जायरा ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की थी जिसके बाद ही उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी बनाने का फैसला लिया। तो इसी से यह साफ हो जाता है कि यह उनकी आखिरी फिल्म है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here