स्केटिंग चैंपियनशिप: गुरुग्राम के इन 2 चैंपियनस ने किया गोल्ड जीतकर हरियाणा का नाम रोशन

0
31
#STVHaryanaNews

हरियाणा न्यूज: गुरूग्राम में स्कूल गेम्स के तहत आयोजित 54वीं राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का मंगलवार को समापन हुआ। बालियावास और सेक्टर-29 में आयोजित स्केटिंग चैंपियनशिप में अंडर-17 आयुवर्ग और अंडर-19 आयुवर्ग के बॉयज और गर्ल्स कैटिगरी में खिलाड़ियों ने भाग लिया। स्केटिंग कोच राजेश ने बताया कि, बॉयज कैटिगरी के अंडर-19 आयुवर्ग के क्वाडस 500 मीटर में पंचकूला के आदित्य ने पहला, करनाल के वैभव ने दूसरा और सोनीपत के कुमार सोनी ने तीसरा स्थान, अंडर-17 आयुवर्ग में पानीपत के भारत ने पहला, रोहतक के राहुल ने दूसरा व जींद के तरंग ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अंडर-19 आयुवर्ग गर्ल्स कैटिगरी में गुरूग्राम की रिया ने पहला, करनाल की कशिश ने दूसरा और हिसार की साक्षी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-17 आयुवर्ग में पंचकूला की जाविन ने पहला, गुरूग्राम की अनिषा ने दूसरा और सोनीपत की अनिष्का ने तीसरा स्थान हासिल किया।

बॉयज कैटिगरी के इनलाइन 500 मीटर के तहत अंडर-19 आयुवर्ग में गुरूग्राम के निश्चय ने पहला और सोनीपत के अतुल ने दूसरा स्थान पाया। अंडर-17 आयुवर्ग में गुड़गांव की भावना ने पहला और मेघा को दूसरा स्थान, अंडर-17 आयुवर्ग में सोनीपत की कीर्ति ने पहला और मानसी ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं अंडर-19 आयुवर्ग के बॉयज कैटिगरी में इनलाइन वन लैप में गुड़गांव के निश्चय ने पहला और रिषभ ने दूसरा स्थान और अंडर-17 आयुवर्ग में करनाल के महीन ने पहला और अर्पित ने दूसरा स्थान हासिल किया। अंडर-19 आयुवर्ग गर्ल्स कैटिगरी में गुरूग्राम की मेघा ने पहला और पंचकूला की हर्षिता ने दूसरा स्थान हासिल किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here