श्रीलंका ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, कहा- भारत ने नहीं बनाया खिलाड़ियों पर दबाव

0
37

स्पोर्ट्स डेस्क: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान किस कदर बौखलाया हुआ है ये हम बार-बार देख चुके हैं। पाकिस्तान लगातार कश्मीर को लेकर दुनियाभर में झूठ फैला रहा है। अब श्रीलंका ने भी पाकिस्तान के झूठ को सबके सामने लाकर रख दिया है। दरअसल, मंगलवार को इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन ने बयान जारी कर कहा था कि भारत ने श्रीलंका के क्रिकेटरों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से मना नहीं किया तो उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया जाएगा।

अब फवाद हुसैन के इस बयान को श्रीलंका की तरफ से झूठ करार दिया है। श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करते हुए कहा कि दबाव जैसी कोई बात नहीं है और जिन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लिया है उन्होंने 2009 में हुई घटना के आधार पर फैसला लिया है।

श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने ट्वीट किया, “इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों पर पाकिस्तान में न खेलने का दवाब बनाया है, कुछ लोगों ने इस दौरे पर न जाने का फैसला 2009 की घटना के आधार पर लिया है. इन खिलाड़ियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए हमने टीम में उन्हीं को शामिल किया जो पाकिस्तान जाना चाहते थे, हमारी टीम पूरी है हम उम्मीद करते हैं कि हम पाकिस्तान को पाकिस्तान में हराएंगे.”

क्या कहा था फवाद हुसैन ने

चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘स्पोर्ट्स कमेंटेटरों ने मुझे बताया कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से मना नहीं किया तो उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया जाएगा, यह वास्तव में सस्ती रणनीति है, खेल से लेकर अंतरिक्ष तक अंधराष्ट्रीयता एक ऐसी चीज है जिसकी हमें निंदा करनी चाहिए, भारतीय खेल अधिकारियों की ओर से वास्तव में यह काफी घटिया कदम है.’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here