बिहार में मचे सियासी बवाल पर सुशील मोदी ने लगाया विराम, नीतीश को बताया ‘कप्तान’

0
28

हरियाणा न्यूज: बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सूबे की सियासत में पूरी तरह से घमासान मचा हुआ है। कभी आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर वॉर छिड़ा है तो कहीं बिहार एनडीए आपस में ही भिड़ी हुई नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में बीजेपी एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आगामी विधानसभा चुनावों में सीएम पद छोड़ने और केंद्र की राजनीति में कदम रखने की सलाह दी थी। संजय पासवान का ये बयान चर्चा का विषय बन गया और इसपर जमकर सियासत शुरु हो गई है।

वहीं अब बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्विट कर साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार ही एनडीए के कप्तान है और आगे भी रहेंगे। सुशील मोदी ने अपने ट्वीट करते हुए कहा कि में लिखा, ‘नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कप्तान हैं। वह 2020 के विधानसभा चुनाव में भी कप्तान बने रहेंगे। जब कप्तान लगातार चौका और छक्का लगा रहा हो और विरोधियों को पारी से हरा रहा हो तो बदलाव का सवाल ही नहीं होता है।’

इसके अलावा जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि संजय पासवान को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ये बयान गठबंधन को असहज करने वाला है। वहीं जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here