आयुष्मान की फिल्म ‘Dream Girl’ की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का जमावड़ा, सेलेब्स का दावा ‘ब्लॉकबस्टर‘

0
214

हरियाणा न्यूज़: आयुष्मान खुराना और नुशरत बरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ कल यानि 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। रिलीज़ से पहले मुंबई में बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

स्क्रीनिंग के बाद सितारों ने ‘ड्रीम गर्ल’ को सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर बताया। सभी ने अपने अपने तरीके से फिल्म की डायरेक्शन, स्टोरी और स्टार्स की परफॉर्मेंस की तारीफ की और एक शानदार फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा, “हे भगवान, क्या फिल्म है। ये एक ब्लॉकबस्टर है। राजशांडिल्य भविष्य के बेस्ट डायरेक्टर हैं। आयुष्मान खुराना तो साधारण होकर भी बेस्ट हैं।”

बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने लिखा, “मैंने प्रीव्यू देखा, ड्रीमगर्ल ब्लॉकबस्टर है। आयुष्मान, नुशरत की ग्रेट परफॉर्मेंस। शानदार लिखी और डायरेक्ट की गई फिल्म। बहुत बधाई ड्रीम गर्ल की टीम को।”

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने लिखा, “आने वाले शुक्रवार से प्रोड्यूसर राज शांडिल्य का पीछा करने वाले हैं। ये फिल्म 100 करोड़ जरूर कमाएगी। आप सबको पूजा से प्यार हो जाएगा। आयुष्मान, नुशरत, अन्नू कपूर, मनजोत। गुड लक टीम।”

‘धड़क’ फेम डायरेक्टर शंशाक खेतान ने लिखा, “ये फिल्म बहुत मजेदार और स्वीट है। आयुष्मान इंडस्ट्री के शानदार एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पसंद सुपर है। फिल्म में वो शानदार दिखे हैं।”

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है। ड्रीम गर्ल के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने की काफई उम्मीद है। फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म के साथ राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक के लिए स्क्र‍िप्ट लिखी हैं। फैंस का इंतजार भी जल्द खत्म होने वाला है और अभी तक फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here