जैश ए मोहम्मद की तरफ से मिली चिट्ठी के बाद हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

0
101

हरियाणा न्यूज: आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद की ओर से आई एक कथित चिट्ठी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। हरियाणा के रोहतक रेलवे स्‍टेशन के सुप्रिटेंडेंट को एक चिट्ठी मिली है जिसमें देश के 10 प्रमुख रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। रोहतक रेलवे स्‍टेशन को यह चिट्ठी मसूद अहमद नाम के एक अनजान शख्‍स ने भेजी है। जैश के नाम से भेजे गए इस पत्र में दशहरे के दिन बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी गई है।

विस्‍फोट की धमकी देने वाला शख्‍स मसूद अहमद खुद को जैश का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। पत्र में लिखा गया है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। जैश के नाम से लिखे इस पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है।

वहीं, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र की जांच में जुट गई हैं। औद्योगिक नगरी पानीपत में आरपीएफ व् जीआरपी के जवान आवागमन करने वाले हर आदमी और महिला की तलाशी लेते नजर आए और हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार नजर आए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here