INLD श्रादो के बाद करेगी 90 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा- अभय चौटाला

0
59
#STVHaryanaNews #HaryanaVidhansabhaChunav #INLD

हरियाणा न्यूज: हरियाणा विधानसभा चुनाव की गतिविधियां तेज होने लगी है। जिसके चलते हर राजनेता मुद्दों को भुनाने में लगा है। पानीपत में पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने बुधवार को इनेलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और कैथल में मनाये जाने वाले चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस का निमंत्रण दिया। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की, सीएम अहंकार में चूर है उन्होंने दो बार प्रदेश को जलाने का काम किया हैं। साथ ही कहा कि कहा इनेलो श्रादो के बाद अपने 90 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि, बीजेपी ने प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ने का काम किया है। पानीपत में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने पहुंचे अभय चौटाला ने कहा कि 36 बिरादरी का नारा देने वाली बीजेपी ने पहले तो आरक्षण के नाम पर 32 नौजवानों को मौत के घाट उतार दिया, फिर डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं को पंचकूला बुलाकर 48 लोगों को मरवा दिया।

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर घमंड से चूर है। जिसके चलते वे अपने ही लोगों की गर्दन काटने की बात कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, जेजेपी की असलियत या तो बीएसपी या फिर खाप पंचायतें अच्छे तरीके से बता सकती हैं। चौटाला ने कहा की श्राद्ध के बाद इनेलो प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here