कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा का बयान, चुनाव में नए चेहरों को मौका देगी पार्टी

0
220
#STVHaryanaNews #HaryanaCongress

हरियाणा न्यूज: कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, विधानसभा चुनाव को देखते हुए जल्द ही चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान करने जा रहा है। कांग्रेस पार्टी की तरफ से नए चेहरों को मौका दिया जाएगा। वहीं अनुभवी लोगों को भी टिकट दिया जाएगा।

कुमारी सैलजा ने कहा कि अगली सरकार कांग्रेस की सरकार होगी। कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में हर वर्ग से सुझाव लेगी। वहीं सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी देश की संस्कृति और धरोहर को संभालने की बड़ी-बड़ी बातें करती है। लेकिन बीजेपी के सारे दावे खोखले हैं।  वहीं 75 पार के नारे को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि, ये केवल एक स्लोगन है जो किसी एजेंसी ने बीजेपी को दिया है, लेकिन बीजेपी का ये स्लोगन बाकी स्लोगन की तरह पूरा नहीं होगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिसार के कार्यक्रम में स्थानीय नेता कुलदीप बिश्नोई और अन्य नेताओं के ना आने की संभावनाओं को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कुमारी शैलजा ने कहा कि, सभी अपने अपने के तरीके से काम कर रहे हैं। लेकिन सभी नेता पार्टी को मजबूत करने के लिए ही लगे हुए हैं। वहीं अशोक अरोड़ा को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि, अशोक अरोड़ा इनेलो में रहे हैं। लेकिन वह एक प्रभावी नेता रहे हैं और अब कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर बीजेपी की विचारधारा के विरुद्ध खड़े हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here