फिल्मी फ्राइडे: BOX-OFFICE पर रिलीज़ हुई एक साथ ये 3 फिल्में… सोनम-सनी-संजय में से कौन मारेगा बाज़ी

0
50

हरियाणा न्यूज़: सिनेमा लवर्स के लिए इस हफ्ते के फिल्मी-फ्राईडे के पिटारे में एक-दो नहीं बल्कि एक साथ तीन फिल्में है। खास बात ये है कि ये तीनों ही फिल्में एक दूसरे से कहानी और प्लॉट में बिल्कुल अलग है। इनमें सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’, सोनम कपूर और दुल्कर सलमान की ‘द ज़ोया फैक्टर’ और संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ शामिल हैं। चलिए आपको बताते हैं किस फिल्म में क्या खास है!

पल-पल दिल के पास

बॉलीवुड के सबसे पुराने घराने में से एक देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इंडस्ट्री में एंट्री कर चुकी है। फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म से करन देओल के साथ सहर बांबा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के मेकर्स का दावा है कि ये इस जेनेरेशन की सबसे बड़ी लव स्टोरी है। लेकिन हर फिल्मी कहानी की तरह इस लव स्टोरी में भी ढेरों अड़चने हैं। फिल्म में करण एक्शन करते भी नज़र आएंगे करण देओल की ऑन-स्क्रीन अपीयरेंस फैंस को सनी देओल की याद दिला देगी। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की काफी चर्चा हो रही है।

द ज़ोया फैक्टर

फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ अपने नाम की तरह ही दिलचस्प है। फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है और कॉमेडी से भरपूर है। सोनम कपूर का किरदार काफी इंट्रस्टिंग है। सोनम को इस फिल्म में लकी चार्म के तौर पर पेश किया गया है। ट्रेलर के इंट्रोडक्शन में ही बता दिया जाता है कि सोनम उस दिन पैदा हुईं जिस दिन भारत ने अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीता था और कैसे सोनम का लक टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होता है और भारतीय क्रिकेट टीम की किस्मत ही बदल जाती है। इस बीच टीम के कप्तान निखिल खोड़ा यानी दुल्कर सलमान और ज़ोया एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं और वहीं से शुरु होता है जोया फैक्टर का सिलसिला। फिल्म में दुल्कर की एक्टिंग काफी तारीफें बटोर रही है।

प्रस्थानम’

‘प्रस्थानम’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म की स्टार कास्ट ही काफी एक्साइटिंग है। इसमें संजय दत्त के साथ जैकी श्रॉफ, अली फजल, मनीषा कोइराला और चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में संजय का किरदार किरदार एक बाहुबली नेता का है। वहीं जैकी श्रॉफ एक गैंगस्टर बने हैं। दोनों एक दूसरे के जिग्री दोस्त का रोल निभाएंगे। अली फज़ल का किरदार भी काफी दिलचस्प है। अली फिल्म में संजय दत्त के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। बॉक्स-ऑफिस पर ‘कलंक’ के फ्लोप होने के बाद ‘प्रस्थानम’ से संजय दत्त को बहुत उम्मीदें है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here