पूर्व CM हुड्डा ने साधा BJP पर निशाना… कहा- ‘प्रदेश में इससे भ्रष्ट सरकार आज तक नही आई’

0
110

हरियाणा न्यूज़: रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी पार्टी के मजबूत होने का दावा करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया है। हुड्डा ने कहा कि, लोक सभा चुनाव के बाद जिन कार्यकर्ताओं में निराशा छा गई थी अब उन सभी में एक बार फिर आशा की किरण दिखाई देने लगी है। हमे भारी जनसमर्थन मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी मजबूत हो रही है।

विधान सभा के चुनाव की तैयारी और टिकटों के आबंटन को लेकर कहा कांग्रेस स्क्रेनिग कमेटी काम कर रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि चुनाव के लिए हमारी पार्टी बिल्कुल तैयार है। टिकटों को लेकर जल्दी से जल्दी फैसला हो जायेगा।

इसके अलावा भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज तक इससे बड़ी भृष्ट व घोटाले वाली सरकार प्रदेश में आई नहीं है। खनन घोटाला, किलोमीटर स्कीम घोटाला, दाल रोटी घोटाला, बिजली मीटर घोटाला और जिस तरह से नौकरियों में धांधली की है। सरकार ने परचून की दुकान की तरह नौकरियां बेची है।

बीते दिनों सीएम मनोहर लाल हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा था कि हुड्डा जल्द ही जेल जाएंगे। इस बयान के बारे में जब पूर्व सीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “ये खुद ही शिकायतकर्ता,खुद ही वकील,खुद ही जज बने बैठे है, अदालत का काम अदालत करेगी मुझे पूरा विश्वास है। ये राजनीतिक से प्रेरित हो कर मुझ पर जो कार्यवाही कर रहे हैं, वो और कुछ नही, केवल प्रतिशोध से कर रहे है, उनमें ज़रा भी दम नहीं है।“ वहीं हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है। सभी नेता मंचो पर आ रहे है।

रोहतक में पत्रकारों से बातचीत में उनके सवालों के जवाब दिए। नए ट्रेफिक नियम लागू होने के बाद भारी भरकम जुर्माना वसूलने जाने पर कहा हमारी सरकार आएगी तो हम इसे लागू नही करेंगे, अभी चुनाव को देखते हुए इन्हें वापिस ले लिया है,चुनाव के बाद फिर इनकी तैयारी है। लोग परेशान है। 15 हजार की मोटरसाइकिल की कीमत पर 23 हजार जुर्माना वसूल रहे है,हमारे समय मे खाद पर टैक्स नहीं था। उन्होंने कोई विकास नहीं किया कोई बड़ा प्रोजेक्ट लेकर नही लाये। प्रदेश में कर्जा डेढ़ लाख कर दिया है सारा पैसा इवेंट मैनजेमेंट पर खर्ज कर दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here