विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान, कहा- ‘कांग्रेस में शामिल होने के लिए कई बड़े नेता लाइन में है’

0
156
#STVHaryanaNews #HaryanaCongress

हरियाणा न्यूज: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में हलचलें भी तेज हो चुकी हैं। इसी सिलसिले में कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस की तैयारी जमीनी स्तर की है, जबकि बीजेपी की तैयारी पैसे के बल पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग बीजेपी की सरकार से परेशान है और अब वक्त आ गया है कि बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंके। टिकट बंटवारे पर कुमारी सैलजा ने कहा कि, जल्द ही प्रत्याशियों की टिकटों का बंटवारा हो जाएगा। साथ ही कहा कि, लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह है और लोगों ये उत्साहस कांग्रेस के पक्ष में होगा।

वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, कांग्रेस में शामिल होने के लिए कई बड़े नेता लाइन में है। उन्होंने कहा कि जब से शैलजा और मुझे प्रदेश में नई जिम्मेदारी मिली है, लोगों की उम्मीदें बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि 10 की 10 लोकसभा क्षेत्र में हम दोनों गए हैं और लोग कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब तक जो घोषणाएं उन्होंने की है, वह कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल की जाएंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here