‘भारत में सब अच्छा है’ PM मोदी के बयान का भड़के कांग्रेस नेता चिदंबरम

0
61

हरियाणा न्यूज़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के दौरान अर्थव्यवस्था सहित देश को मजबूत बनाने की दिशा में उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए शनिवार को कहा कि ‘‘भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है।’’ इस दौरान पीएम मोदी ने करीब छह भारतीय भाषाओं में यह बाते कही। बाद में उन्होंने खुद वहां मौजूद लोगों को बताया कि वह सभी भाषाओं में एक ही बात बोल रहे हैं।

पीएम मोदी के इस बयान पर भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केंद्रीय वित्त एवं गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने की टिप्पणी को लेकर पी चिदंबरम ने सोमवार को ट्वीट किया, “बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है”

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनसे तिहाड़ जेल में मुलाकात की। पी चिदंबरम के जेल जाने के बाद यह पहला मौका था जब सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह उनसे मिलने पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती सहित कई भाषाओं में कहा कि भारत में सब कुछ अच्छा है। उन्होंने कहा, ‘‘अमेरिका में कुछ मित्रों को आश्चर्य हो रहा होगा कि मैंने क्या कहा। मैंने इतना ही कहा कि सब कुछ अच्छा है।’’ माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री का संकेत कश्मीर के ताजा हालात और भारतीय अर्थव्यवस्था की वर्तमान स्थिति को लेकर हो सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here