VIDEO: जानिए क्यों PM मोदी ने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से मांगी माफी, वीडियो वायरल

0
131

हरियाणा न्यूज़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है, क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में पीएम मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते हुए दिख रहे हैं।

साथ ही पीएम मोदी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने ह्यूस्टन में 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया था।

वायरल वीडियो में पीएम मोदी ने कहा, ‘‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा, क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी।’’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। शुभकामनाएं।’’

टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं। कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here