KBC में रामायण से जुड़े सवाल का सोनाक्षी ने नहीं दिया जवाब, तो योगी के मंत्री ने बताया ‘धन पशु’

0
209

हरियाणा न्यूज: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का हिस्सा बनीं थी। लेकिन इस शो में सोनाक्षी सिन्हा रामायण से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। लेकिन अब यूपी सरकार में श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष के रूप में मंत्री पद पर काबिज सुनील भराला ने सोनाक्षी को ‘धन पशु’ कहा है।

सुनील भराला ने कहा, “आधुनिक समय में, ये लोग केवल पैसे कमाने के पीछे पड़े रहते हैं. उन्हें बस पैसे कमाने और खुद पर खर्च करने से मतलब है. उन्हें इतिहास और देवताओं का कोई ज्ञान नहीं है. उनके पास सीखने के लिए बिल्कुल समय नहीं है. इससे ज्यादा दुख की बात कुछ और नहीं हो सकती.”

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोनी टीवी के गेम शो KBC में पहुंची थीं। सोनाक्षी शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रूमा देवी को सपोर्ट करने के लिए गई थीं। शो में एक सवाल पूछा गया जिसका जवाब उन्हें नहीं आता था और सोनाक्षी ने लाइफलाइन की मदद ली। सवाल था कि रामायण में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। हालांकि सोनाक्षी इस सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने इसका जवाब ‘सीता’ दिया। इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट एडवाइस की मदद ली और तब जाकर उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया। बता दें, इसके बाद से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here